Entertainment page3

गिरफ्तारी की मांग उठी तो स्वरा भास्कर ने कही यह बात

लीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के अलावा किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कई बार उन्हें अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इन दिनों स्वरा भास्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीएए प्रोस्टेट के दौरान भाषण देती नजर आ रही है।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के जरिए स्वरा पर दिल्ली में दंगे फैलाने का आरोप लगाया गया। इसके अलावा उनकी गिरफ्तारी की मांग के साथ ही साथ सजा देने की अपील की गई। वहीं ट्विटर पर प्त्रह्म्ह्म्द्गह्यह्लस्2ड्डह्म्ड्डक्चद्धड्डह्यद्मड्डह्म् भी ट्रेंड करने लगा। अब इस पर स्वरा का रिएक्शन सामने आया है।
स्वरा भास्कर ने नाबिया खान नाम की एक सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट को शेयर किया। इसमें बताया गया है कि जिस वीडियो पर हंगामा हो रहा है, वह दरअसल 26 दिसंबर को जामिया मिलिया इस्लामिया मूवमेंट के दौरान का है जबकि दिल्ली में दंगे की शुरूआत 23 फरवरी को हुई थी। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, शुक्रिया नाबिया। ऐसा लगता है कि तर्क और तथ्य उन लोगों के लिए कोई मायने नहीं रखते हैं, जिनके दिमाग में घृणा घर कर गई है।
इसके अलावा स्वरा ने एक और ट्वीट में लिखा, मेरे दोस्त… इसी कारण भारत में अधिकतर सेलिब्रिटीज सिर्फ हाथियों के लिए आवाज उठाते हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर एनआरसी और सीएए को लेकर कई बयान दे चुकी हैं। जिस समय सीएए और एनआरसी को लेकर देश में हंगामा हो रहा था उस समय स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे।