Entertainment page3

जब प्रियंका को कॉपी करना भूमि पेडनेकर के लिए पड़ गया था भारी

मि पेडनेकर अपने ऑसम स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इस बाला ने जिस तरह से खुद को ग्रूम करते हुए ग्लैमरस दीवा बनाया है, उसकी तारीफ हर कोई करता है। वैसे भूमि का स्टाइल काफी हद तक बीटाउन की एक और फैशनिस्टा से इंस्पायर्ड दिखता है। यह अदाकारा खुद एक इंटरव्यू में यह मान चुकी है कि वह प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम को स्टॉक करती हैं। शायद यही वजह है कि भूमि के फैशन से लेकर मेकअप तक पीसी से प्रभावित दिखता है। हालांकि, प्रियंका को यूं कॉपी करना उन्हें एक बार जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार भी बना चुका है।
अब ये तो सभी को याद होगा कि भूमि पेडनेकर की शायद अब तक की सबसे बुरी ट्रोलिंग उनकी एक रेड कार्पेट अपीयरेंस को लेकर हुई थी। इसमें वह पिंक कलर के डीप कट नेकलाइन ड्रेस में नजर आई थीं। इस आउटफिट में पफ्ड स्लीव्स थीं और नीचे के पोर्शन को धोती टच स्टाइल में डिजाइन किया गया था, जिसके साथ स्लिट भी ऐड किया गया था। वेस्ट पोर्शन पर बारीक कढ़ाई की गई थी। गाउन की नेकलाइन डीप वी कट शेप में थी। यह कट भूमि के नेवल पोर्शन तक था। दोनों हिस्सों को जोडऩे के लिए टूल का इस्तेमाल किया गया था। यह डिजाइन उनके लुक को ज्यादा ही बोल्ड बना रहा था।
भूमि की इतनी बोल्ड ड्रेस लोगों के गले नहीं उतर सकी और उन्होंने इस ऐक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए। भूमि पेडनेकर का यह लुक काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा के ग्रैमी अवॉर्ड्स लुक से इंस्पायर्ड दिख रहा था। पीसी ने इवेंट के लिए वाइट गाउन पहना था, जिसमें फ्रंट में नेवल पोर्शन तक कट था। यह उनके बस्ट पोर्शन को हाईलाइट कर रहा था।
प्रियंका की इस ड्रेस को भी लोगों ने बहुत ही बुरी तरह ट्रोल किया था, जिसका असर ऐसा था कि इस अदाकारा की मां को भी बचाव में आना पड़ा था। ऐसे में जब भूमि भी ऐसी ड्रेस में नजर आईं, तो लोगों के लिए यह पचा पाना मुश्किल हो गया और उन्होंने प्रियंका की तरह ही उन्हें भी ट्रोल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *